लक्ष्मी बम, भुज सहित Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में

मुंबई। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को जैसे कुछ ही महीनों में बदल कर रख दिया। चीन से फैले इस वायरस ने पूरी दुनिया पर कब्जा कर लिया। लोगों को घर में कैद कर दिया। कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कई देशों ने लॉकडाइन कर दिया। हर क्षेत्र की तरह लॉकडाउन का भारी असर सिनेमा जगत पर भी देखने मिला। सिनेमाघरों के बंद हो जाने के कारण फिल्मों को काफी नुकसान हुआ। कोरोना काल के दौरान नयी फिल्मों के लिए ओटीटी लोगों की पहली पंसद बन गया हैं। ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब कई फिल्में डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज की गई हैं। 

कोरोना वायरस महामारी के चलते सिनेमाघर बंद होने के कारण सुपरस्टार अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब , अभिनेत्री आलिया भट की सड़क 2 और अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया समेत बॉलीवुड की कई फिल्में डिज्नी-हॉटस्टार स्ट्रीमर पर सीधे रिलीज होने के लिये तैयार हैं। डिज्नी-हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा होगी, जो 24 जुलाई को रिलीज होगी। दिवंगत अभिनेता सुशांत के सम्मान में यह फिल्म उन लोगों के लिये भी उपलब्ध होगी, जिन्होंने डिज्नी-हॉटस्टार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को सबस्क्राइब नहीं कर रखा है।

इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में अभिषेक बच्चन अभिनीत द बिग बुल , विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज तथा कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल अभिनीत लूटकेस शामिल हैं। ये सभी फिल्में जुलाई से अक्टूबर के बीच रिलीज होंगी। वरुण धवन द्वारा आयोजित डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में अक्षय ने कहा कि लक्ष्मी बॉम्ब उनके दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि वह भूल भुलैया के बाद हॉरर-कॉमेडी की ओर लौट रहे हैं।

अक्षय ने फिल्म के पोस्टर साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिये उन्हें मानसिक रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। इससे पहले अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *