इस टॉपिक पर बन रही है फिल्म ‘फुकरे’ पार्ट थ्री

साल 2013 में फिल्म फुकरे आयी थी और इस फिल्म ने सबको खूब हंसाया था। फिल्म फुकरे कॉमेडी के साथ-साथ एक जबरदस्त कहानी लेकर आयी थी। लोगों ने इसे खूब पसंद किया था।

फुकरे की सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने 2017 में फुकरे रिटर्न्स बनाई। फुकरे रिटर्न्स को भी दर्शकों का अपार प्यार मिला।

फिल्म का कॉन्सेप्ट और कहानी लोगों को एक बार फिर पसंद आयी। फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। 

अपनी हिट फ्रैंचाइजी फिल्म ‘फुकरे’ के तीसरे भाग पर बात करते हुए मृगदीप सिंह लांबा ने फिल्म के बारे में कुछ खास जानकारी मीडिया से साझा की हैं।

एक इटंरव्यू में मृगदीप सिंह लांबा ने बताया कि फुकरे थ्री पर लंबे समय के काम चल रहा हैं। फिल्म की कहानी पर 80 प्रतिशत तक काम कर लिया गया हैं लेकिन अब फिल्म की टीम प्लान कर रही हैं कि फिल्म में कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की स्थिति पर भी बात की जाए।

निर्देशक ने कहा में पूरी तरह से विचार कर रहा हूं कि फिल्म में कोविड 19 के इर्द-गिर्द फिल्म को बनाऊं। 

फिल्म की कहानी के 80 प्रतिशत हिस्से पर काम हो चुका है ऐसे में कोविड-19 स्टोरी को जोड़ने से ऐसा भी लग सकता है कि इसे जबरदस्ती जोड़ा गया है। इस लिए हम कहानी पर एक बार फिर विचार करेंगे। हमें विश्वास है कि हम कॉमेडी फिल्म को समाजिक संदेश के साथ जनता के सामने परोसेंगे। लांबा ने कहा, ‘इस हिस्से में भी एक कड़ा संदेश होगा जिसे लोग याद रखेंगे और यह मजाकिया अंदाज में परोसा जाएगा। मूल कहानी में इसका (कोविड-19 के बारे में) जिक्र नहीं था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *