Sanjay Dutt, Film 'Torbaz', Release date,

संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ रिलीज के लिए तैयार

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ तीन साल बाद आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म ‘तोरबाज’ इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में बाल आत्मघाती हमलावरों के इर्द-गिर्द घूमती है। निर्माता राहुल मित्रा ने कहा कि किसी भी फिल्म को रिलीज करने के बारे में सोचने का यह सबसे बुरा समय है। क्योंकि कोरोना वायरस के डर के कारण सभी फिल्मों को आगे बढ़ाया जा रहा है। हालांकि निर्माता ने आश्वासन दिया कि फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

‘तोरबाज’ एक एक्शन फिल्म है, जो अफगानिस्तान में बाल आत्मघाती हमलावरों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में संयज दत्त के साथ नरगिस फाखरी भी हैं। इस  फिल्म में संजय दत्त सेना के एक अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म में राहुल देव भी दमदार किरदार में नजर आएंगे और नरगिस फाकरी आयशा नाम की लड़की के किरदार में हैं।

फिल्म में अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है, जिन्हें प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है। फिल्म की शूटिंग वर्ष 2017 के दिसंबर में किर्गिस्तान में शुरू हुई थी। गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हुई है। 

Social share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *