Vijay Mallya, To the government, Pay off all your debts, Offer,

विजय माल्या ने फिर अपना सारा कर्ज चुकाने की पेशकश

नयी दिल्ली/एजेंसी. विभिन्न बैंकों से हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लेकर भागे शराब व्यवसायी विजय माल्या ने सरकार को फिर अपना सारा कर्ज चुकाने की पेशकश की है. विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा कि भारत सरकार ने अकल्पनीय रूप से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है. हम इसका सम्मान करते हैं. मेरी सभी कंपनियों ने प्रभावी ढंग से संचालन बंद कर दिया है.

सभी विनिर्माण भी बंद है. फिर भी हम कर्मचारियों को नौकरी से नहीं निकाल रहे हैं और उन्हें बेकार की कीमत चुका रहे हैं. सरकार को हमारी मदद करनी चाहिए.अपने अगले ट्वीट में माल्या ने कहा कि मैं फिर से किंगफिशर एयरलाइंस द्वारा बैंकों से लिए गए कर्ज को 100 प्रतिशत लौटाने की पेशकश करता हूँ.

न तो बैंक अपना धन वापस लेना चाहते हैं और न ही प्रवर्तन निदेशालय बैंकों की ओर से जप्त की गई हमारी संपत्तियों को रिलीज करना चाहते हैं. मैं चाहता हूं कि वित्त मंत्री संकट के समय में मेरी प्रार्थना पर विचार करें.

हालांकि उन्होंने कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर अपने ट्वीट में कहा कि सुरक्षित रहना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना महत्वपूर्ण है, जिसका हम घर में रहकर अच्छी तरह से पालन कर सकते हैं. अपने घर पर ही रहें और परिवार व पालतू जानवरों के साथ अपना समय व्यतीत करें. मैं भी ऐसा ही कर रहा हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *