Samsung Galaxy A21s लॉन्च, जानिए फीचर

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A21s लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन की खासियत इसमें दिया गया क्वाड कैमरा सेटअप है।

सैमसंग का यह स्मार्टफोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले और 5,000 एमएएच बैटरी की बैटरी के साथ आता है। सैमसंग का फोकस अब अच्छी बैटरी वाले फोन बनाने पर है और वो इस फोन में साफ नजर आता है। सैमसंग के इस मिड-रेंज फोन में डॉल्बी एटमस ऑडियो है। आइये जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में।

Samsung Galaxy A21s के स्पेसिफिकेशन– गैलेक्सी ए21एस हैंडसेट में 6.5 इंच का एचडी+ (720X1600 पिक्सल) इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।- फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI पर चलता है। – इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। – सैमसंग के इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। स्टोरेज 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकती है।- कैमरे की बात करें तो पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप है। यहां एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। – सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौज़ूद है।- स्मार्टफोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।- फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेसियल रिकग्निशन टेक्नोलॉजी से लैस है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *