अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, डायरेक्टर बोले 'रिटायरमेंट कह रहा है'

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर जमकर लड़ाई की और अब इन दोनों के बाद अनिल कपूर और अनुराग कश्यप भी सोशल मीडिया पर भिड़ गए हैं। जी हां, दोनों अब ट्विटर पर लड़ रहे हैं। वैसे, आपको यह भी बता दें कि अनिल कपूर इस समय आत्म अलगाव में हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सह-कलाकारों द्वारा कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण करने के बाद उनकी फिल्म J जुग जुग जियू की शूटिंग रुक गई है। पिछले दिनों, अनिल कपूर ने एक पोस्ट में लिखा था- "मैंने पहले भी एक बार कहा है और इसे फिर से कहूंगा क्योंकि वे वास्तव में इसका त्याग करते हैं। बधाई टीम दिल्ली क्राइम। अंत में हमारे लोगों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलना अच्छा लगा।"

अबे मेरी गादी 40 साली चली तो चली, तेरी तो अब तक गैरेज से ही नहीं निकली है। #thenationhasspoken https://t.co/irtLwDrJRB

– अनिल कपूर (@AnilKapoor) 6 दिसंबर, 2020
जैसे ही अनिल कपूर ने इसे पोस्ट किया, अनुराग कश्यप ने लिखा, 'कुछ योग्य लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलना अच्छा लगा। वाइस, आपका ऑस्कर किधर है? नहीं? अच्चा … नामांकन? "अनिल कपूर को यह अनुराग पसंद नहीं आया और उन्होंने तुरंत जवाब में कहा – 'ऑस्कर में आप सबसे नज़दीक आ गए हैं। स्लमडॉग मिलियनेयर को टीवी पर ऑस्कर जीत रहे हैं। #TumseNaHoDayega।" इसे देखने के बाद अनुराग ने लिखा – 'हाथ से मुझे नीचे फिल्मों के kkk- आईएनजी कहते हैं। क्या आप इस फिल्म के लिए भी दूसरी पसंद नहीं हैं? "

#कभी नहीं भूलें
बॉम्बे वेलवेट बॉक्स ऑफिस रिटर्न = 43 करोड़
रेस 3 बॉक्स ऑफिस रिटर्न = 300 करोड़ https://t.co/hG1IQC3Vav

– अनिल कपूर (@AnilKapoor) 6 दिसंबर, 2020
इस ट्वीट को देखकर, अनिल कपूर ने अनुराग को जवाब दिया और लिखा- 'हैंड-मी-डाउन या पिक-मी-अप: मुझे परवाह नहीं है। काम ही काम है। तम्हारे जइसे काम धोंदते वक़्त बाले तोह नोहे पाँवते। #actorlife। "अनिल कपूर के इस जवाब को देखकर, अनुराग कश्यप ने लिखा- 'सर, आप बालों के बारे में बात नहीं करते। Aapko toh apne baal ke dum pe रोल्स मिलिटेंट है। #BaBaBalBaloo #TheJungleLife।" 'इसके बाद, अनिल ने अगली पोस्ट में लिखा-' बेटा, मेरा जैसे करियर बनाने के लिए आपको गंभीर कौशल की जरूरत है। Aise hi nahi chal rahi humari Gaadi 40 saal see। ”इसके लिए अनुराग ने लिखा- years सर, हर 40 साल की पुरानी कार को विंटेज नहीं कहा जाता। कुछ को खटारा के नाम से भी जाना जाता है। रिटायरमेंट बुला रही है।

बीटा, आपको मेरे जैसे कैरियर के लिए गंभीर कौशल की आवश्यकता है। ऐस ही नहीं चल चले हमरी गादी ४० साल से। # TheRealAK https://t.co/jsKErOnbUi

– अनिल कपूर (@AnilKapoor) 6 दिसंबर, 2020
इसे देखकर अनिल कपूर ने कहा- 'अबे मेरी गाडी 40 साली चली तो चली, तेरी तो अब तक गैरेज से ही नहीं निकली है ..' आखिरकार, अपने आखिरी पोस्ट में एक फोटो के साथ, अनिल कपूर ने लिखा- 'एकमात्र कारण मैं हूं रोना इसलिए है क्योंकि मैंने आपसे ये फिल्में करने की बात की है। लेकिन चिन्ता न करो। यह मेरी आखिरी हंसी है। 'इस तरह अनिल और अनुराग आपस में लड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *