अमिताभ बच्चन ने शुरू की KBC की शूटिंग

मुम्बई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रविवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच तमाम उचित एहतियातों के साथ मशहूर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की शूटिग शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरे हैं। मार्च में कोविड-19 से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन के बाद से बच्चन पहली बार केबीसी के सेट पर पहुंचे।

बच्चन ने अपने ब्लॉग पर कम लोगों के साथ पीपीई किट पहनकर शूटिग करने का अपना अनुभव साझा किया। बच्चन ने लिखा, '' यह शुरू हो गया है। यह कुर्सी, यह माहौल….. केबीसी12…वर्ष 2००० में इसकी शुरुआत हुई थी, आज 2०2० आ गया। इतने वर्षों का गुजरना, शो का इतना लंबा सफर तय करना अकल्पनीय है।

उन्होंने लिखा, '' शांत, सचेत, मास्क पहने, दूरी बनाए, सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करते…केवल इस बात की आशंकाएं नहीं है कि शो का क्या होगा… बल्कि इसकी भी कि घातक कोविड-19 के बाद दुनिया कैसी होगी। अभिनेता ने सेट पर ''मेल-जोल की कमी महसूस की और कहा कि केवल काम पड़ने पर ही लोग एक-दूसरे से बात करते हैं। बिग बी ने दो तस्वीरें भी साझा की, जिनमें से एक में वह 'थ्री-पीस सूट और दूसरी में 'बंदगला सूट पहने नजर आ रहे हैं। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *