अलीगढ़ भाजपा विधायक ने खुद की पिटाई का पुलिस पर लगाया आरोप, एक्शन में योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली। उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक विधायक ने पुलिस थाना के अंदर पुलिसकर्मियों पर अपनी पिटाई का आरोप लगाया है। भाजपा के एक विधायक ने थाने में बुधवार को पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर उनकी पिटाई किये जाने का आरोप लगाया है। विधायक राजकुमार सहयोगी की थाने में पुलिस द्वारा कथित पिटाई की खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता घटना के विरोध में थाने पर एकत्र हो गए। ऐसे में वहां स्थिति तनावपूर्ण है और गोंडा थाने पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्थिति को संभालने के लिए पहुंच गए हैं।

CM Yogi Adityanath

लेकिन इस पूरे मामले को लेकर अब सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि जनपद अलीगढ़ में माननीय विधायक के साथ हुई घटना के संबंध में @dgpup को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। ASP (ग्रामीण) का स्थानांतरण किया जा रहा है। IG अलीगढ़ को इस संबंध में कल तक आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं स्थिति को शांत कराने के लिए अलीगढ़ से भाजपा के लोकसभा सांसद सतीश गौतम सहित जिले के शीर्ष भाजपा नेता और वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी बातचीत कर रहे हैं।

इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सहयोगी सत्ताधारी दल से संबद्ध एक व्यक्ति के खिलाफ दायर मामले के सिलसिले में गोंडा थाने गए थे। सहयोगी का आरोप है कि जब वह उक्त मामले के सिलसिले में थाने गए तब एसएचओ सहित तीन पुलिस अधिकारियों ने उनके साथ मारपीट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *