आनंद महिंद्रा ने रिट्वीट किया है ये वीडियो जिसे देखकर आप भी मान लेंगे कि मारने वाले से बचाने वाला ज्यादा बड़ा है

नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि एक सड़क हादसे के दौरान बाइक और जेसीबी मशीन के बीच बोलेरो कार आ गई, जिसके कारण बाइक सवार की जान बच गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल तेजी हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार सड़क किनारे खड़ा है और उसके पीछे से एक अनियंत्रित जेसीबी मशीन बाइक सवार की ओर आगे बढ़ रही थी, तभी सामने की तरफ से एक बोलेरो कार आई और बाइक तथा जेसीबी के बीच दीवार की तरह काम कर बाइक सवार की जान बचा ली। वीडियो में दिख रहा है कि जेसीबी और बोलेरो की टक्कर होने के कारण जेसीबी की दिशा बाइक सवार की ओर से मुड़ गई। हालांकि, इस टक्कर में बोलेरो के अगले हिस्से में नुकसान हुआ और बाइक सवार को हल्की चोट आई। लेकिन, अच्छी बात ये रही कि हादसे में कोई जान की हानि नहीं हुई।

Road Accident

हालांकि, वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आनंद महिंद्रा ने भी इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था।’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *