आरसीबी और हैदराबाद के मैच में लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने पकड़ा

होटल में रूम लेकर जुआ और सट्टा खेलने वाले गिरफ्तार

रायपुर। गंज थाना से 10 कदम की दूरी पर स्थित होटल में किराए का कमरा लेकर जुआ और सट्टा खेलने वाले 10 आरोपियों को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार(Satori arrested) किया है। आरोपियों से मोबाइल फोन, 1 लाख 40 हजार 540 रुपए नकद, सट्टा पट्टी बरामद किया है। आईपीएल का सट्टा खिलाने वाले आरोपी को लाइन देने वाले शातिर की पुलिसकर्मी तलाश कर रहे है। आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई (Satori arrested) की है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

दिनेश मोटवारी, धनंजय सिंह, मनोहर लाल मदानी, महेश दब्बानी, होरी लाल मदानी, बृजेश कुमार, नानक गेही, तरनजीत सिंह, सतीश पाहुजा, और बृजेश कुमार को गिरफ्तार (Satori arrested) किया है।

इन इलाको में सजी सट्‌टे क दुकान

आईपीएल सट्‌टेबाजी में गिरफ्तार होने का इस सीजन यह पहला मामला है। सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश रायपुर एसएसपी अजय यादव ने अधीनस्थ अधिकारियों को जारी किया था। सटोरियों के ठिकाने पर साइबर सेल और पुलिस कर्मियों की नजर है। विभागीय अधिकारियों की मानें तो रायपुर में सट्‌टा शंकर नगर, गंज, सदर बाजार, वीआईपी रोड, राजेंद्र नगर, पुरानी बस्ती, माना, तेलीबांधा, टैगोर नगर, कोटा, आमानाका समेत दो दर्जन इलाको में संचालित होता है। दिल्ली-मुंबई में बैठे प्रदेश के कारोबारी अपने गुर्गों के माध्यम से कारोबार करते है और कमीशन के रूप में उन्हें कुछ पैसा देते हैं।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *