इस शिवसेना नेता को संबित पात्रा ने ऐसे किया ट्रोल की आप लोटपोट हो जाएंगे , bjp spokesperson attacks uddhav thackeray& shivsena leaders

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) की शिवसेना सरकार इस वक्त अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और शिवसैनिकों द्वारा रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा (Retired Navy Officer Madan Sharma) के साथ मारपीट को लेकर चौतरफा घिरी हुई है। पहले उद्धव ठाकरे सरकार पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में देरी पर जवाबदेही न तय कर पाने के आरोप लगे। इसके बाद पार्टी के नेता कंगना रनौत से ही भिड़ गए और अब उद्धव का कार्टून शेयर करने के लिए नौसेना के पूर्व अफसर की गुंडों द्वारा पिटाई पर शिवसेना की आलोचना हो रही है।

इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और शिवसेना नेता किशोर तिवारी में तीखी और मजेदार नोंक झोंक होती दिख रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद भी कर रहे है। दरअसल संबित पात्रा ने एक टीवी शो के दौरान शिवसेना नेता पर तीखा हमला किया और दोनों नेता एक दूसरे पर खूब तीखा-टिप्पणी कर रहे हैं। इतना ही नहीं संबित पात्रा शिवसेना नेता को ये भी कह देते हैं कि ये बहुत नॉटी स्पोक्सपर्सन है।

डिबेट के दौरान जब शिवसेना नेता किशोर तिवारी पर तंज कसे, तो वे भड़क उठे। पात्रा ने कहा कि आप मजाक उड़ाने लायक नहीं हैं, आप बस नॉटी हैं। आप नॉटी हैं, तो इसमें बुरा मानने की कौन सी बात है। हालांकि, इस पर किशोर तिवारी ने कहा कि तुम मेरे बेटे जैसे हो और मुझे आपत्तिजनक शब्द बोल रहे हो। हालांकि, पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि इन नॉटी स्पोक्सपर्सन की आवाज बंद कर दें, क्योंकि ये मेरे पिता जैसे हैं और मुझे बोलने दें।

sambit and kishore

दरअसल पूरा मामला कंगना रनौत के मुंबई वाले दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई पर आधारित था। इसी मुद्दे पर चैनल पर लाइव डिबेट चल रही थी। शिवसेना की तरफ से पार्टी नेता किशोर तिवारी पैनल में थे। शो में किशोर तिवारी कभी इशारे कर रहे थे तो कभी बीच में दूसरों को ना बोलने की अपील कर रहे थे। उन्होंने संबित पात्रा के लिए ये भी कहा तुम्हें तो हिंदी भी नहीं आती। किशोर तिवारी शो की एंकर भी तुम कहकर संबोधित कर रहे थे जिसपर संबित उनपर बिफरे भी।

संबित पात्रा इसी डिबेट में कहते हैं कि किशोर तिवारी जी अनकंडीशनल माफी मांग रहे हैं। मैं स्वागत करता हूं कि तिवारी जी ने परिपक्वता दिखाई लेकिन तिवारी जी एक आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हैं। संबिता आगे कहते हैं कि अगर संजय राउत आकर कान पकड़कर माफी मांगते कि, मुझसे गलती हो गई। मैंने हरामखोर कहा। मुझसे गलती हो गई।

अगर संजय राउत कान पकड़कर कहते कि हां, गलती हो गई कि मैंने कहा जबड़ा तोड़ देंगे। मैंने सामना में लिखा उखाड़ दिया। लिखा कि पानी के अंदर रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करते। अगर वे ऐसा बोलते तो कुछ माना जा सकता था। संबित पात्रा ने नेवी अफसर मदन शर्मा पर हुए हमले को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में क्या हो रहा है। क्या था उस कार्टून में। बाला साहेब खुद एक कार्टूनिस्ट थे। उन्होंने अपने कार्टून से महाराष्ट्र की राजनीति को बदला। मैं खुद इस कार्टून को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करने जा रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *