एक्ट्रेस लवीना लोध ने मचाई सनसनी, महेश भट्ट को बताया सबसे बड़ा डॉन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया खुलासा हुआ है। अब एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सनसनी मचा दी है। इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं। लवीना लोध ने अपने वीडियो में खुलासा किया है कि उन्होंने महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की और दावा किया कि उनके पति ड्रग्स सप्लाई करते हैं। उन्होंने कहा कि यह वीडियो उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए बनाया गया था।

लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, मैंने महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से शादी की, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दायर किया है क्योंकि मुझे पता चला था कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करता है। महेश भट्ट को इन सब बातों की जानकारी है। उद्योग में सबसे बड़ा डॉन महेश भट्ट है और वह पूरे सिस्टम का संचालन करता है। यदि आप उनके अनुसार नहीं चलते हैं, तो वे आपके जीवन को नष्ट कर देते हैं।

लवीना लोध ने अंत में कहा, अगर कल या मेरे परिवार के साथ कोई दुर्घटना होती है, तो इसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। लोगों को पता होना चाहिए कि वे बंद दरवाजों के पीछे क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं। '

आपको बता दें कि लवीना लोध ने साल 2010 में अभिनेता, गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया की फिल्म 'कजरारे' से बॉलीवुड में प्रवेश किया था। फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *