एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण: साय

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बोला प्रदेश सरकार पर हमला

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (BJP President Vishnudev Sai) ने अभनपुर के केन्द्री गाँव में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद बताया हैं। उन्होंने अभनपुर की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष (BJP President Vishnudev Sai) ने सरकार से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में परिवार की आर्थिक तंग और तंगी के चलते इलाज नहीं करा पाने एवं मानसिक रूप से परेशान होने और हत्या व आत्महत्या की भी जानकारियां सामने आ रही हैं। आर्थिक तंगी के पीछे रोजगार न मिल पाना बताया जा रहा हैं। इस दुखद घटना की निष्पक्ष जांच और घटना के पीछे के कारण सामने आने चाहिए।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने (BJP President Vishnudev Sai) कहा कि प्रदेश में रोजगार को लेकर बड़े बड़े दावे सामने रखे जा रहे हैं। काम ना मिलने से आर्थिक तंगी के चलते बड़ी घटना का सामने आना रोजगार को लेकर आत्ममुग्ध प्रदेश सरकार के दावों की सच्चाई बयां करता हैं। उन्होंने कहा कि काम नहीं मिलने से बेरोजगारी के चलते आर्थिक तंगी और मानसिक परेशानी के साथ इलाज के अभाव के चलते एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मृत्यु जैसी घटना सरकार के दावों और कार्यप्रणाली के अंतर को स्पष्ट करती हैं।

सरकार के सामने गम्भीर प्रश्न

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि अभनपुर की घटना यदि आर्थिक तंगी के चलते इलाज के अभाव में घटित हुई हैं तो यह चिंता का विषय हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आर्थिक तंगी के कारण स्वास्थ्य सुविधा के लाभ से वंचित होना प्रदेश सरकार के सामने गम्भीर प्रश्न खड़ा करता हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि स्वास्थ्य सेवा से जुड़ी तमाम योजनाएं जो केंद्र सरकार या पूर्ववर्ती राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही थी को बिना किसी भेद भाव के राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश हित में सहजता और सुगमता से संचालित किया जाए।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *