एनसीबी की पूछताछ में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, हो सकती है बड़ी कार्यवाही

मुंबई। सुशांत सिहं राजपूत केस में ड्रंग ऐंगल की हो रही जांच को लेकर एनसीबी ने बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका से ड्रग मामले में पूछताछ हुई तो वह घबरा गईं और यहां तक कि रोने भी लगीं। एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

वहीं क्योंकि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं. वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है।

ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कवायद होगी। उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है। ज्ञात रहे कि साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *