ओपी जिन्दल विश्वविद्यालय के विद्यार्थी अमेज़न में

मिला 32 लाख रूपये का पैकेज

रायगढ़. ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ के कंप्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग के छात्र सुजीत सोनी को अमेज़न कंपनी द्वारा सॉफ्टवेयर डेव्हलपमेंट इंजीनियर के पद पर 32 लाख रूपये का पैकेज ऑफर कियागया है।

ओपीजेयू के कैरियर डेव्हलपमेंट सेंटर के निदेशक डॉ अशोक भंसाली ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बताया की बी. टेक. (कंप्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग) के 8th सेमेस्टर के छात्र सुजीत सोनी का चयन छः माह पूर्व अमेज़न इंडिया डेव्हलपमेंट सेंटर में इंटर्नशिप के लिए हुआ था और छः महीने बाद सुजीत के कार्य प्रदर्शन के आधार पर सॉफ्टवेयर डेव्हलपमेंट इंजीनियर के पद का ऑफर 32 लाख रूपये के पैकेज के साथ दिया गया है। सुजीत सोनी की जॉइनिंग बैंगलोर स्थित प्राइम वीडियो इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी टीम में होगी।

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ आर. डी. पाटीदार ने सुजीत सोनी को 32 लाख रूपये के पैकेज के साथ सॉफ्टवेयर डेव्हलपमेंट इंजीनियर के पद पर चयनित होने की बधाई दी और कहा की यह ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ के लिए गर्व का विषय है की हमारे छात्र का चयन इतने अच्छे पैकेज के साथ अमेज़न जैसी मल्टीनेशनल एवं जानी-मानी कंपनी में हुआ है। सुजीत संभवतः सेंट्रल इंडिया में 32 लाख रूपये के पैकेज के साथ चयनित होने वाला पहला छात्र होगा। डॉ पाटीदार ने सुजीत के माता- पिता को भी उनके पुत्र की उपलब्धि पर बधाई दी। यह याद दिलाते हुए की कुछ माह पूर्व लॉकडाउन के दौरान ओपीजेयू के छात्रों को वर्चुअल कैम्पस ड्राइव में BYJU'S से 10 लाख रुपये का प्लेसमेंट ऑफर मिला था, उन्होंने कहा की ओपी जिंदल विश्वविद्यालय आरम्भ से ही छात्रों के अच्छे भविष्य निर्माण के लिए प्रयत्नशील है और हमेशा रहेगा। इस उपलब्धि को आगे बढ़ाने छात्रों को अच्छेप्लसमेंट के लिए और भी अच्छी ट्रेनिंग प्रोफेसनल्स के द्वारा दिलाई जाएगी जिससे वो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं मे भी कर सकेंगे।

सुजीत सोनी को उनकी इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुल सचिव श्री अनुराग विजयवर्गीय, स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग के डीन डॉ. पी. एस. बोकारे, स्कूल ऑफ़ मैनेजमेंट के एसोसिएट डीन डॉ. एस. नायक , स्कूल ऑफ़ साइंस के असिसटेंट डीन डॉ. जी. सी. मिश्रा एवं अन्य सभी प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *