कंगना के समर्थन में हरियाणा के मंत्री अनिल विज, शिवसेना से पूछा क्या मुंबई….

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग का मामला और गहराता जा रहा है। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। ऐसे में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने शिवसेना नेता को नसीहत दी है।

धमकियां देने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए

अनिल विज ने कहा कि मुंबई शिवसेना का खानदानी प्रदेश है या फिर उनके पिताजी का है। मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां पर जा सकता है। उन्‍होंने आगे कहा कि जो भी लोग इस प्रकार की धमकियां देते हैं, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

anil vij statement

आगे उन्होंने कहा कि आप किसी का गला नहीं दबा सकते, आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते। वैसे तो मोमबत्‍ती बिग्रेड बात-बात पर सड़कों पर आ जाती है। इस मामले में अभी तक वे लोग क्यों चुप हैं? अपने मेडल क्यों वापस नहीं कर रहे? विज ने कहा कि कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए और जो वह करना चाहती हैं, उन्‍हें वह करने की इजाजत मिलनी चाहिए।

kangana ranaut

हरियाणा सरकार समेत जनता हुई संजय राउत के खिलाफ

कंगना को धमकी देकर संजय राउत बुरे फंस गए हैं। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बाद अंबाला की जनता भी कंगना के समर्थन में संजय राउत के खिलाफ खड़ी हो गई है। अंबाला में लोगों ने संजय राउत के पोस्टर आग के हवाले किये और शिवसेना नेता को खुली चुनौती दे डाली की वो हरियाणा या फिर अंबाला की धरती पर कदम रखकर दिखाएं। लोगों का कहना है कि आज ये कंगना को धमका रहे हैं, कल आम जनता को भी धमकाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *