कंटेनर में चेंबर बनाकर कर रहे थे शराब की तस्करी, सायबर सेल की टीम ने दबोचा

10 लाख की शराब जब्त, आरोपी की तलाश में पुलिस

रायपुर। कंटेनर में चेंबर बनाकर हरियाणा की शराब को छत्तीसगढ़ में खपाने वाले शातिर गिरोह का खुलासा पुलिस (TASKARI) ने किया है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त करके शराब बरामद की है। कंटेनर चलाने वाला चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस अधिकारियों द्वारा की जा रही है।

सायबर सेल प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया, कि हरियाणा की शराब तस्करी करके रायपुर में खपाई जा रही है। यह सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर आरोपियों का पता लगाने के लिए मुखबिर लगाए गए थे। रविवार को मुखबिर से सूचना मिली, कि हरियाणा पासिंग गाड़ी से रायपुर शराब लाई गई है। खमतराई इलाके से ट्रक निकलने वाली है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस (TASKARI) ने घेराबंदी की तो आरोपी चालक गाड़ी खमतराई से तेज रफ्तार मे लेकर निकला और व्यास तालाब के पास गाड़ी खड़ी करके फरार हो गया। पुलिस ने कंटनेर की जांच की तो उससे 58 पेटी शराब जब्त की। जब्त शराब की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी ड्रायवर सोनू जाट की पुलिस तलाश कर रही है।

खमतराई और कबीर नगर में किराए का लिया मकान

विवेचना अधिकारियों की मानें तो ड्रायवर सोनू जाट (TASKARI) ने कबीर नगर और खमतराई इलाके में किराए का मकान लिया है। किराए के मकान में शराब को डंप करता है, और फिर मांग के हिसाब से शहर में उसकी खपत करता था। आरोपी के संभावित ठिकानों पर पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *