करोना घर-घर पहुँच रहा और प्रदेश सरकार सो रही : भाजपा

कोरोना को रोकने के बजाय जनस्वास्थ्य के साथ क्रूर खिलवाड़ कर रही है प्रदेश सरकार

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कोरोना संक्रमण के छत्तीसगढ़ में भयावह होते दौर में प्रदेश सरकार की उदासीनता पर जमकर निशाना साधा है। श्री साय ने कहा कि कोरोना संक्रमण अब प्रदेश के घर-घर तक पहुँच रहा है और प्रदेश सरकार सो रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि प्रदेश सरकार की लापरवाही के चलते कोरोना आज राज्य में विस्फोटक स्तर पर पहुँच चुका है। ताज़ा आँकड़े बता रहे हैं कि अब तो प्रति 100 टेस्ट में कोरोना के 10 मरीज़ मिल रहे हैं जबकि पहले यह आँकड़ा प्रति 100 पर 04 मरीज़ था। प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम को लेकर शुरू से ही लापरवाह रही है और आज भी उसकी कुंभकर्णी नींद नहीं टूट रही है। श्री साय में कहा कि केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ प्रलाप करने और सियासी नौटंकियों में वक़्त जाया करने के बजाय अगर प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम की ईमानदार कोशिश करती तो हालात आज इतने बदतर नहीं होते। आज भी प्रदेश के न केवल क्वारेंटाइन सेंटर बदइंतज़ामी और बदहाली के प्रतीक बने हुए हैं, अपितु कंटेनमेंट ज़ोन तक की पुख़्ता व्यवस्था प्रदेश सरकार नहीं कर पा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साय ने कहा कि अकेले जून माह में ही कोरोना मरीज़ों की संख्या में पाँच गुना बढ़ोतरी बताती है कि यह प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सिर्फ़ ड्रामेबाज़ी कर रही है जिसका नतीजा यह है कि अब प्रदेश का हर कोना, हर गली-मोहल्ला इस महामारी की ज़द में आ चुका है; लेकिन प्रदेश सरकार के पास अब भी इस बीमारी की सटीक रोकथाम का कोई रोडमैप नहीं है। श्री साय ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना के प्रसार को रोकने के बजाय जनस्वास्थ्य के साथ क्रूर खिलवाड़ कर रही है और उसने राजनीतिक जोड़तोड़ में लगकर प्रदेश के लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *