केंद्री की घटना दु:खद राजनीति ना करें रमन: धनेंद्र साहू

घटनास्थल पहुंचकर विधायक ने की परिजनों से मुलाकात

रायपुर। अभनपुर के ग्राम केंद्री में विधायक धनेंद्र साहू (DHANNENDRA SAHU) ने मृतक कमलेश साहू के परिजनों से मुलाकात और परिवार के सदस्यों को ढाढसा बधाई। केंद्री पहुंचे विधायक ने कहा, कि ग्रामीणों और परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मेहनतकश इंसान था। उसके घर में खाने पीने की कमी नहीं थी। पति पत्नी दोनो कमाने जाते थे। उनकी माता को भी पेंशन की राशि एवं चांवल भी मिला है। वह खुशहाल जिन्दगी जी रहा था। फिर भी जो घटना घटी वे बेहद तकलीफ देय है।

विधायक साहू (DHANNENDRA SAHU) ने बताया कि पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है और अभी प्रारंभिक जांच में जो बाते सामने आयी है। कमलेश मृतक ने किन्ही भी कारणो से अपनी पत्नी की हत्या किया एवं बच्चों का गला घोटकर हत्या किया एवं फिर खुद फांसी के फंदे मे झुल गया। विधायक साहू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह केन्द्री गाँव गये थे और वहां सरकार के उपर कुछ भी आरोप लगा रहे है। हकीकत को पहले जाने और पहले समझे। आज अच्छा है वे गांव गये है।

आज पहली बार उन्हे 15 साल में जनता की सुध आ रही है। अब उनकी आत्मा जागृत हुई है। उनके शासन काल में हजारो लोग प्रदेश में आत्महत्या से मरे लेकिन कभी रमन सिंह के पास में संतावना के दो शब्द पीडि़त परिवारो के लिए नही रहा। मेरे (DHANNENDRA SAHU) अभनपुर विधान सभा क्षेत्र में ही कईयों ने आत्महत्या किया। आज उनकी आत्मा जागृत हुई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष में कुछ भी आरोप लगाकर राजनीति करना शोभा नही देता।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *