कोकीन केस: राजधानी के बार संचालक पर पुलिस की नजर

बड़ा खुलासा जल्द

रायपुर। राजधानी में कोकीन बिक्री (Cocaine sale) केस की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों के पास कोकीन कारोबारी की अहम जानकारी मिली है। मामलें में विवेचना अधिकारियों ने राजधानी के एक बार संचालक से पूछताछ की थी। बार संचालक से पूछताछ में अहम जानकारियां अफसरों को मिली थी, जिसके बाद गिरोह में शामिल सदस्यों का पता पुलिस को चला है। कोकीन की खरीद फरोख्त में शामिल आरोपियों का खुलासा रायपुर पुलिस के अधिकारी शुक्रवार की शाम तक कर सकते है। विवेचना अधिकारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद मामलें में बयानबाजी करने की बात कही है।

इन इलाको में चल रहा कारोबार

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के पचपेड़ी नाका, मेक इन इंडिया चौक, टाटीबंद, मरीन ड्राइव, शंकर नगर, राजा तालाब, मौदहापारा, गांधी मैदान, अंबुजा मॉल के पास और नया रायपुर में कोकीन की डिलिवरी (Cocaine sale) उनके ग्राहकों को दी जाती है। इन इलाको में सप्लाई रायपुर समेत बिलासपुर के कोकीन तस्कर करते है।

दूसरे जिले के तस्कर भी रेडार पर

कोकीन मामलें में जांच कर रहे रायपुर पुलिस के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी अजय यादव ने कोकीन की खरीद फरोख्त में शामिल आरोपियों और खरीददारों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। कोकीन केस में कोतवाली पुलिस के अलावा एसएसपी यादव की स्पेशल टीम भी लगी हुई है।

एसएसपी यादव की टीम की नजर जिले के हर उस व्यक्ति पर है, जो कोकीन की खरीद फरोख्त में कही ना कही शामिल है। कोकीन की खरीद फरोख्त (Cocaine sale) की जांच में जुटे विवेचना अधिकारियों को कोकीन के सौदागरों से होटल कारोबारी, बार संचालक, राजनीतिक से जुड़े रसूखदारों का नंबर मिला था। नंबरों के आधार पर अधिकांशता लोगों से पूछताछ पुलिस अधिकारियों ने की है। जिन लोगों के नंबर बंद है, उनका लोकेशन विवेचना अधिकारी खंगाल रहे है।

देश-प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

522 Origin Connection Time-out

522 Origin Connection Time-out


cloudflare-nginx