कोरोना की चपेट में आए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पार्टी दफ्तर में भी कई लोग संक्रमित,Delhi bjp Chief Adesh Gupta Corona Positive

नई दिल्ली। देश की राजधानी में कोरोना(Corona) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि इसको लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि, दिल्ली कोरोना टेस्ट अधिक संख्या में हो रही है इसलिए इसके मामले भी तेजी के साथ दर्ज किए जा रहे हैं। बता दें कि अब भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi BJP President Adesh Gupta) भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष को जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाया गया है। आदेश गुप्ता के साथ-साथ बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में काम कर रहे कई अन्य लोगों में भी वायरस का संक्रमण पाया गया है। जानकारी के मुताबिक करीब दर्जनभर लोग जो बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले हैं वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लिहाजा इसकी गंभीरता को देखते हुए दफ्तर को बंद कर दिया गया है। बताया गया है कि बीजेपी कार्यालय का सैनेटाइजेशन किया जाएगा।

Adesh Kumar Gupta BJP Delhi

अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये बीजेपी अध्यक्ष ने बताया पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी, लेकिन इसके बाद मुझे कमजोरी का एहसास हो रहा था, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। उन्होंने आगे लिखा कि वैसे तो मैं पिछले एक हफ्ते से क्वारंटाइन हूं, फिर भी कोई मेरे संपर्क में आया हो तो वह अपनी जांच करा लेx।

बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रादेशिक कार्यालय में 17 लोग कोरोना पॉज़िटिव हुए हैं। जिसके चलते आज कार्यालय बंद रहेगा और सैनेटाईजेशन का कार्य किया जाएगा।

Delhi Deputy CM Manish Sisodia

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्‍होंने सोमवार को बुखार आने के बाद अपना कोरोना टेस्‍ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं इससे पहले दिल्ली के 3 विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दिल्ली विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले आज 180 लोगों की रैपिड जांच कराई गई, जिसमें से 3 विधायकों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। विधायक गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि जांच में संक्रमित पाए गए। वहीं विधानसभा के 3 कर्मचारियों में भी वायरस का संक्रमण पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *