कोरोना की चपेट में आए स्वामी अड़गड़ानंद महाराज, पीएम मोदी ने फोनकर जाना हालचाल

नई दिल्ली। परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनका हालचाल जाना। शुक्रवार को पीएम मोदी ने फोन कर स्वामी अड़गड़ानंद से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। शुक्रवार की शाम 5:30 बजे पीएम मोदी का फोन परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के शिष्य आशीष के पास आया।

प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा, स्वामी जी आप कैसे हैं। आपका आक्सीजन लेवल कितना है। इलाज कैसा चल रहा है। स्वामी जी ने बताया कि स्वास्थ्य बेहतर है। प्रशासनिक अधिकारी लगातार मेरा हालचाल ले रहे हैं। इस पर पीएम ने कहा कि हम आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। स्वामी अड़गड़ानंद महाराज ने पीएम को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप देश के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को अस्वस्थ होने के कारण एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनका एंटीजन टेस्ट निगेटिव आया था लेकिन बृहस्पतिवार को हुई उनकी जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई। जिलाधिकारी ने भी स्वामी अड़गड़ानंद का हालचाल लिया था।

वहीं, वाराणसी में गुरुवार को भी सौ से ज्यादा कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी रहा। गुरुवार को 164 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। वाराणसी में अब कोरोना का आंकड़ा 8506 पहुंच चुका है। इसमें 143 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 6466 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 1897 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *