गोदामों में अनाज सुरक्षित रखने चेयरमेन ने दिया निर्देश

गोदामों में पेस्ट कंट्रोल किया जाए

रायपुर। स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमेन अरुण वोरा (Arun Vora) ने कार्पोरेशन के सभी गोदामों में अनाज के सुरक्षित भंडारण के लिए बर्ड प्रोटेक्शन के पर्याप्त इंतजाम करने कहा है। वोरा ने कहा कि पेस्टीसाइड्स की आवश्यक मात्रा में उपलब्धता बनाए रखें, ताकि समय रहते गोदामों में पेस्ट कंट्रोल किया जा सके।

कोरोना संकटकाल में वोरा (Arun Vora) प्रदेश के सभी शाखा प्रबंधकों समेत मैदानी स्टॉफ  से फोन पर गोदामों की हालत, रखरखाव और संधारण की जरूरतों को लेकर नियमित रूप से जानकारी ले रहे हैं। वोरा ने कहा कि कार्पोरेशन के गोदामों में सबसे ज्यादा मात्रा अनाज की है। अनाज का एक एक दाना सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी अधिकारी.कर्मचारियों की है।

आधुनिक टेस्टिंग लैब निर्माण योजना की जानकारी ली

उन्होंने अधिकारी, कर्मचारियों से कोरोना संकटकाल में महामारी से बचने की सभी जरूरी सावधानियां बरतते हुए कार्पोरेशन के गोदामों में रखी सामग्री को सुरक्षित रखने का कार्य कुशलता से करने कहा है। वोरा ने कार्पोरेशन के एमडी नीलेश क्षीरसागर से जांजगीर चांपा और तिल्दा में 50 50 हजार मीट्रिक क्षमता के दो गोदामों के निर्माण सहित नया रायपुर में 15 करोड़ की लागत से आधुनिक टेस्टिंग लैब निर्माण योजना की प्रगति की जानकारी ली है। वोरा ने कहा है कि कार्पोरेशन के गोदामों में बेहतर रखरखाव और रूटीन मेंटेनेंस का काम तत्काल पूरा कर लिया जाए। वोरा ने कार्पोरेशन के गोदामों के निर्माण के सभी कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने कहा है।

पदोन्नति की प्रक्रिया भी शीघ्र शुरू होगी

वोरा (Arun Vora) ने कहा है कि स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अधिकारी.कर्मचारियों की पदोन्नति का लाभ देने समुचित कार्रवाई शुरू होगी। कार्पोरेशन के चेयरमेन अरुण वोरा ने पदभार संभालने के एक माह के भीतर ही कर्मचारियों को समयमान वेतनमान का लाभ देने के आदेश दिए जिसके बाद यह प्रक्रिया पूरी की गई। अब पदोन्नति की प्रक्रिया भी शीघ्र शुरू होगी। कार्पोरेशन के अधिकारियों.कर्मचारियों से संबंधित सभी पेंडिंग केस निपटाए जाएंगे।

देश-प्रदेश की जानकारी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *