चलते ट्रक में किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने बनाया बंधक

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लिफ्ट देने के बहाने 3 आरोपियों ने पीडि़ता को बंधक बना लिया और 3 दिन तक अनाचार (Rape) किया।

पीडि़ता आरोपियों के चंगुल से छूटी और फिर पुलिस को सूचना दी। पीडि़ता (Rape) की शिकायत पर पुलिस ने रायपुर के सिलतरा इलाके से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, जबकि पीडि़ता को सखी केंद्र कोंडागांव में रखा गया है। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा बसन्त गुप्ता, संदीप गुप्ता और संजय बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

1 अक्टूबर की शाम बनियागांव से कोंडागांव जाने के लिए एक युवती सड़क के किनारे खड़ी थी। इस दौरान ट्रक सीजी 18 एच 0735 आकर रूका और लिफ्ट देने की बात कही। बस नहीं मिलने पर युवती ट्रक में बैठ गई, तो ड्राइवर और ट्रक में बैठे दो अन्य आरोपियों ने उससे छेड़खानी शुरू कर दी। कोंडगांव आने पर आरोपियों ने युवती को नहीं उतारा और उसे केशकाल ले गए।

केशकाल पहुंचाने के रास्ते ही आरोपियों ने ट्रक में बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। केशकाल के बाद आरोपी बंधक युवती को रायपुर के सिलतरा इलाके में लेकर पहुंचे और यहां भी अनाचार किया। आरोपी गिट्टी अनलोड करा रहे थे, इस दौरान युवती उनके चंगुल से निकली और ढाबा संचालक की मदद से 112 को सूचना दी। 112 की टीम ने आरोपियों को पकड़ा। केशकाल पुलिस की बुलाकर आरोपियों और युवती को हवाले किया। युवती को कोंडगांव के सखी सेंटर में रखा गया है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

देश-प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *