छात्रों की समस्या का समाधान कराने, अभविप ने नगाड़े बजाकर किया रविवि में प्रदर्शन

24 घंटे के अंदर मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

रायपुर. परीक्षा शुल्क में राहत देने, ऑनलाइन पोर्टल की समस्याओं की समाधान करने, प्रवेश तिथी बढ़ाने, छात्रों की समस्या का समाधान करने जैसी मांगों लेकर गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं ने रविवि प्रबंधन को ज्ञापन (protest) सौंपा।

अभविप के पदाधिकारियों ढोल नगाड़ा लेकर 12.30 बजे विश्वविद्यालय परिसर प्रदर्शन करने पहुंचे और प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन (protest) किया। अभविप के महानगर मंत्री विभोर सिंह ठाकुर ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रबंधन छात्रों की समस्या का समाधान नहीं कर रहा है, और कुंभकरणी नींद में सो रहा है। विश्वविद्यालय प्रबंधन नींद से जागे इसलिए गुरुवार को प्रदर्शन करते हुए 5 सूत्रीय मांग प्रबंधन के सामने रखी है। विश्वविद्यालय प्रबंधन 24 घंटे के अंदर अभविप की मांग पूरी नहीं करता, तो प्रबंधन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन (protest) किया जाएगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रबंधन की है।

प्रदर्शनकारियों ने में ये शामिल

गुरुवार को विश्वविद्यालय परिसर में प्रदर्शन करने वालों में विभाग संयोजक विकास मित्तल, महानगर मंत्री विभोर ठाकुर, आकाश शर्मा,अखिलेश त्रिपाठी, सुप्रिया सिंह, भर्ती साहू, शेखर झा, ऋषभ दुबे, तिलक नाथ, कामेश सोनवानी, शानू सिंह, अजय, सौरभ, शरद, सृजन और विशाल समेत बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *