टिफिन कारोबारी ने मैसेज भेजकर कहा- सीएम व पूर्व सीएम को जान से मार दूंगा

सीएसपी को टेक्स्ट मैसेज कर दी थी धमकी

रायपुर . लॉकडाउन में टिफिन कारोबार बंद होने पर नाराज युवक ने सीएसपी नसर सिद्दीकी के मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGEL) और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी। मैसेज मिलने पर पुलिस अलर्ट हुई और दोनों नेताओं का पहरा बढ़ाने के बाद आरोपी को पचपेड़ीनाका के लक्ष्मीनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा मनीष झाबक बताया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ रायपुर पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला

सिविललाइन थाना के सीएसपी नसर सिद्दीकी के मोबाइल में सोमवार की दोपहर 3.37 बजे धमकी भरा मैसेज आया। अनजान नंबर से मिले मैसेज की जानकारी सीएसपी ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। साथ ही सीएम (CM BHUPESH BAGHEL) व पूर्व सीएम के घर का पहरा बढ़ाते हुए आरोपी की तलाश शुरू की गई।

थाने पहुंचकर करने लगा रुपए की मांग

सिविललाइन थाना सूत्रों ने बताया कि जब पुलिस की टीम उसे पकड़ कर थाने लाई तो वह रुपयों की मांग करने लगा। आरोपी कहने लगा कि सरकार मुझे 2-3 लाख रुपए दे। मेरी आर्थिक परेशानी दूर करे। पुलिस अधिकारियों की मानें तो आरोपी ने अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए ऐसा किया। आरोपी के परिजनों से पुलिस (CM BHUPESH BAGHEL) संपर्क कर रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *