ड्राइवर केबिन में ही फंसा रहा और भीड़ बनाती रही वीडियो

5 घंटे बाद निकाला गया बाहर और ले जाया गया अस्पताल

रायपुर. रायपुर के छेरीखेड़ी इलाके में शनिवार की सुबह एक हादसा (acident) हो गया। लिक्विड गैस लेकर जा रहे एक टैंकर ने पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया।

टैंकर के सामने का हिस्सा पिचक गया। जोरदार टक्कर की वजह से केबिन अंदर की तरफ धंस गया जिससे ड्राइवर केबिन के अंदर ही फंस गया। इस दौरान भीड़ उसकी मदद के बजाए वीडियो बनाने में व्यस्त दिखी। हादसे में ड्राइवर के कमर का निचला हिस्सा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसा सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट से लेकर 6 बजे के बीच का बताया जा रहा है। लगभग 5 घंटे बाद ड्राइवर को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया।

नजर हटी, दुर्घटना घटी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर की ओर से मंदिर हसौद की तरफ जा रहा गैस टैंकर ट्रक से टकराया। ट्रक डीजल खत्म होने की वजह से सड़क पर खड़ा था। अपनी पूरी रफ्तार में आ रहे टैंकर चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और टक्कर (acident) हो गई।

हादसे के बाद कुछ राहगीर और आस-पास के लोग भी पहुंचे। केबिन इस कदर क्षतिग्रस्त हुआ था कि ड्राइवर को किस तरह बाहर निकाला जाए यह लोगों की समझ नहीं आया। सूचना मिलने पर मंदिर हसौद थाने की टीम घटनास्थल पर पहुंची। ड्राइवर को बाहर निकालने का प्रयास किया गया, मगर ट्रक में टैंकर (acident) के सामने का हिस्सा फंस चुका था। कुछ ही दूरी पर स्थित जिंदल स्टील प्लांट से कटर मंगवाकर केबिन को काटा गया तब ड्राइवर को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से पुलिस ने ड्राइवर को अस्पताल भेजा। फिलहाल दोनों वाहनों को सड़क से हटा लिया गया है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *