तीसरे दिन इम्तहान देने सेंटर पहुंचे 79.64 प्रतिशत छात्र –

सुबह 7 बजे सेंटर पहुचे अभ्यर्थी, 9 बजे तक केंद्र में मिली एंट्री

रायपुर। कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच आयोजित हो रहे जेईई मेंस (JEE exam) परीक्षा के तीसरे दिन जिले में 79.64 प्रतिशत परीक्षार्थियों ने उपस्थिति दर्ज कराई। पहली पाली में 374 अभ्यर्थी और दूसरी पॉली में 372 अभ्यर्थी पहुंचे। आपको बता दे कि गुरुवार को होने वाली परीक्षा के लिए दोनो पालियों में 937 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इनमें से 746 परीक्षार्थी इम्तहान देने सेंटर पहुंचे थे।

9 बजे तक दी सेंटर में एंट्री

ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम (JEE exam) आयोजित कराने वाले जिम्मेदारों के निर्देशानुसार परीक्षा सेंटर में45 मिनट पूर्व पहुंचना जारी है। गुरुवार को सुबह 7 बजे से लेकर 9 बजे तक अभ्यर्थी सेंटर पहुंचे। परीक्षा सेंटर के अंदर आखिरी इंट्री 9 बजे सेंटर संचालकों द्वारा दी गई। सुबह 9 बजे सेंटर के मेन गेट में ताला डाल दिया गया और वालंटिर को इंट्री (JEE exam) ना देने का निर्देश जारी करते हुए नियुक्त कर दिया गया।

डर के कारण आए निजी वाहन से

दूसरे जिले से गुरुवार को रायपुर स्थित सेंटर में परीक्षा देने पहुंचे छात्र निजी वाहन से पहुंचे थे। छात्रों ने पत्रिका से चर्चा के दौरान बताया, कि उन्हें जिला प्रशासन द्वारा चलाई जा रही गाडि़यों की जानकारी नहीं थी। कुछ छात्रों ने गाडि़यां चलने की जानकारी कबूली, लेकिन कोविड के डर कारण निजी गाडि़यों से आना मुनासिब समझा।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *