दुर्ग पूजा में शामिल होने गई नाबालिग से 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

कोरिया। कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ इलाके में दुर्गा पूजा में शामिल होने गई नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर कोरिया पुलिस ने आरोपियों को 5 घंटे के अंदर मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Arrested) किया है।

आरोपियों ने शराब के नशे में वारदात करने की बात स्वीकारी है। आरोपियों पर पास्को एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा धीरज, लक्ष्मण, रंजीत और बिहारी बताया जा रहा है।

एसपी ने की केस की मॉनीटरिंग

घटना (Arrested)  24 अक्टूबर की है। पीडि़ता अपने परिवार वालो के साथ दुर्गा पूजा देखने बिहारपुर के शिवधारा मंदिर गई थी। वह रात 11 बजे मंदिर के पास ही अपने ममेरे भाई से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान आरोपी पहुंचे और भाई को मारकर वहां से भगा दिया।

पीडि़ता के भाई को भगने के बाद आरोपी से जंगल में उठाकर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म (Arrested)  किया। आरोपियों से अगले दिन बचकर पीडि़ता घर पहुंची और कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। पीडि़ता के परिजनों से पूछताछ की तो मामलें का खुलासा हुआ और पुलिस में शिकायत की गई। शिकायत मिलने पर एसपी चंद्रमोहन सिंह खुद थाना पहुंचे और केस की मॉनीटरिंग शुरू की। एसपी की निगरानी वाली टीम ने चारों आरोपियों को मध्यप्रदेश के बिजुरी तथा कोरिया जिले के केल्हारी एवं बिहारपुर क्षेत्र से आरोपियो को हिरासत में लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *