देशी विदेशी मदिरा दुकानों में छापामार कार्यवाही

कार्यवाही के लिए सक्षम अधिकारियों को भेजा जाएगा प्रस्ताव

रायपुर. आबकारी आयुक्त के निर्देश पर संभागीय उड़नदस्ता रायपुर के नेतृत्व में देशी/विदेशी मदिरा दुकानों में अनियमितता पाये जाने के शिकायतों के मद्देनजर विशेष अभियान चलाकर छापामार कार्यवाही की गई। रविवार को रायपुर के संतोषी नगर की, देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान, लभाण्डी की विदेशी मदिरा दुकान, हीरापुर की विदेशी मदिरा दुकान, लाखेनगर की विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) की विदेशी मदिरा दुकानों में आकस्मिक छापामार कार्यवाही की गई।

छापामार कार्यवाही के दौरान संतोषी नगर की देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान और रायपुरा (सरोना) स्थित विदेशी मदिरा दुकान में मदिरा का विक्रय शासन द्वारा निधारित दर से अधिक दर पर करते हुए पाये जाने के कारण आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। इन दुकानों के आरोपी विक्रयकर्ताओं को सेवा से पृथक करने के लिए सक्षम प्राधिकारी के समक्ष प्रकरण प्रस्तुत किया जाएगा।

आबकारी विभाग द्वारा गठित टीम में उपायुक्त आबकारी एस.एल.पवार, जिला आबकारी अधिकारी, श्री आर.एल.भारद्वाज, सहायक जिला आबकारी अधिकारी कल्पना राठौर एवं श्री अजय पाण्डेय सहित अन्य आरक्षकों की टीम के साथ देशी-विदेशी मदिरा दुकानों में छापामार की कार्यवाही की गई। आबकारी विभाग के उपायुक्त एवं संभागीय उड़नदस्ता ने बताया कि छापामार कार्यवाही समय-समय पर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *