पंजाब का ‘पुलिसवाला’ कह रहा Whiskey पीने से ठीक होगा कोरोना? जानिए क्या हुआ इसके साथ और क्या है सच्चाई, ludhiana actor arrested for wearing alcohol as corona drug

नई दिल्ली। एक तरफ जहां देश में कोरोना महामारी (Coronavirus) का प्रकोप लगातार कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए एक व्यक्ति दिख रहा है। उसमें वह एक्टिंग करते हुए कह रहा है कि कोरोना से बचाव के लिए उन्होंने अपने पास दवा रखी है। इसके बाद जेब से शराब की बोतल निकालता है और डायलॉग बोलता है कि कोरोना इसे देख कर ऐसे भागता है जैसे पुलिस को देख कर चोर भागते है।

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो एक्सयूवी गाड़ी के पास खड़े होकर बनाई गई है। पुलिस की वर्दी में एमआइजी कालोनी सेक्टर-32 निवासी कुलवंत सिंह वीडियो में दिख रहा है। वीडियो बना रहा व्यक्ति उससे पूछता है कि वह आप कोरोना से बचने के लिए क्या करते हैं तो वह अपनी जेब से शराब की बोतल और गाड़ी से गिलास और पानी निकालता है। वह वीडियो में इंस्पेक्टर की वर्दी में दिख रहा है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापे मार रही है।

वीडियो में शराब को काेरोना की दवाई बताने वाले एक्टर को पुलिस ने नामजद कर लिया है। उसने पुलिस इंस्पेक्टर की वीडियो बनाई थी और उसमें शराब को कोरोना की दवाई बताई थी और यह वीडियो लगातार वायरल हो रही है। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर सात में आपराधिक मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है। इस घिनौनी हरकत पर आराेपित ने वीडियो में माफी भी मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *