पुरानी रंजिश के बदला लेने युवती ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग का अश्लील फोटो किया वायरल

युवती समेत दो युवकों को गिरफ्तार

धमतरी। पुरानी रंजिश का बदला लेने धमतरी के नगरी थानाक्षेत्र में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती समेत दो युवकों को गिरफ्तार (Black mailer arrested) किया है।

आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद 50 हजार रुपए की मांग (Black mailer arrested)  नाबालिग से की थी। नाबालिग ने पैसा नहीं दिया, तो आरोपियों ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा हर्ष वैद्य, कैलाश यादव और अन्य बताया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 354ग, 509बी, 67, 67बी आईटी एक्ट व 12, 14 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई (Black mailer arrested)  पुलिस ने की है।

यह है पूरा मामला

10 अक्टूबर को नगरी निवासी पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की, उसकी नाबालिग बेटी का अश्लील फोटो सोशल मीडिया में हर्ष वैद्य, कैलाश यादव और अन्य ने वायरल कर दिया। पीडि़त परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया, पारीवारिक रंजिश थी, इस वजह से फेसबुक अकाउंट से फोटो और वीडियो निकाले और उनको अश्लील बनाकर पहले नाबालिग को ब्लैकमेल किया। पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

देश-प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *