पूर्व सीएम की पत्नी सहित प्रदेश में मिले 492 संक्रमित मरीज –

264 मरीज बुधवार को हुए स्वस्थ्य

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी वीणा सिंह समेत प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 492 संक्रमित (Corona Update) मरीज मिले है। इन सभी मरीजों का उपचार स्वास्थ्य विभाग के द्वारा किया जा रहा है।

वीणा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव (Corona Update) आने के बाद उन्हें उपचार के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं पूर्व सीएम का पूरा परिवार आइसोलेशन पर चला गया है। वीणा सिंह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने खुद ट्वीट करके दी है। वीणा सिंह तक कोरोना संक्रमण कैसे पहुंचा, इस बात की अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की । सीएम बघेल ने डॉ. रमन सिंह और अस्पताल के संचालक संदीप दवे से दूरभाष पर चर्चा कर वीणा सिंह के स्वास्थ्य और उनके उपचार की जानकारी ली।

90 मरीज रायपुर से

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक मिले 492 संक्रमितों में सर्वाधिक मरीज रायपुर से मिले हैं। बिलासपुर के नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय के बाद उनकी मां और पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों को उनके निवास में ही आइसोलेट किया गया है। वहीं, निगम आयुक्त पहले ही होम आइसोलेट हैं।  बता दें प्रदेश में अब तक 13,148 संक्रमित (Corona Update) पाए गए हैं। वहीं तीन लाख 88 हजार 852 सैम्पल जांचे जा चुके हैं।

देश प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *