प्रोड्यूसर विकास माहेश्वरी और मनु मीणा का सांग पहुंचा टाॅप 20 में

जयपुर। राजस्थान के छोटे से कस्बे देवली के कासिर गांव के यह दो युवा आज पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री के जाने पहचाने नाम बन चुके विकास माहेश्वरी व मनु मीणा के प्रोडक्शन ने यू टयूब पर फिर से धूम मचा दी है। विकास बताते है की उनका नया सांग चोरनी मंगलवार को ही रिलीज किया गया और रिलीज होते ही अगले पांच मिनट में ही इस गाने ने एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज लेकर एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया। उसके बाद यह गाना महज 24 घंटों में आल आवर इंडिया के यू टयूब पर टेंड्र करता हुआ टाॅप 20 में अपनी जगह बना गया है।

फिलहाल यह गाना 12 वें नम्बर पर टेंड्र कर रहा है और करीब 5.7 मिलियन व्यूज के साथ पहले ही दिन में यू ट्यूब पर युवाओं के बीच छाया रहा। वह बताते है की चोरनी गाने में मैन लीड रोल में टिकटोक स्टार टीना छैत्री, डी चाली व रैपर इक्का है। इस गाने को यू टयूब रिलीज करते ही दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला है। जिसे देखकर विकास व मनु अभिभूत है।

विकास ने अपने करियर की शुरूआत करते हुए 2018 में बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल व दिलजिन्दर सांगा के साथ आॅफ शालडर गाने में दिखाई दिये जिसे यू टयूब पर बीस लाख से ज्यादा व्यू मिले थे। उनके इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पीटीसी पंजाबी ने इनसे कांट्रेक्ट किया। इस गाने को पीटीसी पंजाबी ने टीचर और एक्सूलिव के साथ अपने चैनल पर खूब चलाया। इसके बाद इनके करीब आधा दर्जन गाने रिलीज हो चुके है।

जिन्हें विकास ने खुद प्रोड्यूस किया। जो की काफी लोकप्रिय रहें। वह दिलजिन्दर सांगा, बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल, माॅडल उपमा शर्मा, रविकिशन, नीतू चन्द्रा, किरन कुमार जैसी शख्सियतों के साथ काम कर चुके है। विकास आज पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके है और पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री का एक जानी पहचानी शख्सियत बन चुके है।

विकास के सोशल मीडिया पर फोलोअर्स की तादात भी काफी है। उनके इन्स्ट्राग्राम पर करीब सवा लाख फोलोअर्स है। विकास के सोशल मीडिया पर फोलोअर्स की तादात भी काफी है। उनके इन्स्ट्राग्राम पर करीब सवा लाख फोलोअर्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *