बड़ी खबर: सराफा दुकान से चोरों ने 25 लाख के गहने किए पार

पहचान छिपाने DVR ले गए साथ

रायपुर। मंदिर हसौद थाना इलाके से बड़ी चोरी (CHORI) की जानकारी सामने आ रही है। शातिर चोरों ने थानाक्षेत्र में संचालित गायत्री ज्वैलर्स में हाथ साफ किया है। आरोपियों ने दुकान के पीछे का हिस्सा तोड़ और ज्वैलरी पार कर दिया। पीडि़त कारोबारी के अनुसार चोरी हुए सामान की कीमत 25 लाख है।

पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस में विवेचना शुरू कर दी है। आरोपियों ने अपनी शिनाख्त छिपाने के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर तोड़कर नाली में फेक दिया है। केस(CHORI)  की जांच कर रहे विवेचना अधिकारियों ने डीवीआर बरामद करके जांच के लिए फारेंसिक लैब में भेजा है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर पुलिसकर्मी आरोपियों का पता लगा रहे है।

ज्वैलरी के दस्तावेज पुलिस ने मांगे

सराफा कारोबारी ने दुकान में चोरी(CHORI) की वारदात होने की बात बताई, तो केस की जांच कर रहे अफसरों ने ज्वैलरी का मिलान करने के लिए दस्तावेज मांगे है। मामलें में मंदिर हसौद थाना के प्रभारी लगभग १२ लाख की चोरी होने की बात स्वीकार कर रहे है। इधर कारोबारी जगदीश सोनी सोनी का कहना है, कि सीए बाहर है इस वजह से दस्तावेज कल उपलब्ध करा पाएंगे। पुलिस मामलें में एफआईआर करने में आनाकानी कर रही है।

लगातार बढ़ रही वारदाते

शहर में लूट, चोरी, चाकूबाजी और मर्डर की वारदाते लगातार बढ़ रही है। त्योहार के समय आदतन अपराधियों पर अभियान चलाकर कार्रवाई करने की बात पुलिस महकमें के अधिकारी कह रहे है। अपराधी रोजाना वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है और वारदात के बाद पुलिस सिर्फ लकी पीटती नजर आ रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *