बृजमोहन बोले सत्यमेव जयते, विष्णुदेव ने फैसले का किया स्वागत |

बाबरी मस्जिद का फैसला आने के बाद राजनेता सोशल मीडिया में सक्रिय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) गिराए जाने के मामले में विशेष सीबीआई अदालत के फैसले का स्वागत किया हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं को इस मामले में बरी किये जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हम प्रारम्भ से ही कहते रहे हैं कि हमारे नेताओं पर लगाये गए तमाम आरोप गलत और बेबुनियाद हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय (Babri Masjid) ने केंद्र की तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर दुर्भावना से मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमे देश की न्याय व्यवस्था और संविधान पर पूर्ण विश्वास रहा हैं। जिसका परिणाम आज सत्य की जीत के रूप में आया हैं। वास्तव में आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। यह कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति पर न्याय और सत्य का करारा प्रहार हैं।

प्रदेश के कद्दावर नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी इस फैसले का स्वागत किया है। ट्वीट पर उन्होंने लिखा “बाबरी विध्वंस मामले में धर्म, सत्य एवं न्याय की जीत हुई है। हम इस फैसले का स्वागत करते हैं।

सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं: नेताम

सांसद रामविचार नेताम ने भी इस फैसले (Babri Masjid) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा “सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में श्री लालकृष्ण आडवाणी जी, डॉ मुरली मनोहर जोशी जी, श्री कल्याण सिंह जी, उमा जी समेत 32 लोगो के किसी भी षडयंत्र में शामिल न होने के निर्णय का मैं स्वागत करता ।

सांच बराबर तप नहीं- रेणुका सिंह

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने इस मामलें पर ट्वीट किया “सांच बराबर तप नहीं, झूठ बराबर पाप। जिस हिरदे में सांच है, ता हिरदै हरि आप।

निर्णय का स्वागत: पांडेय

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने ट्वीटर पर लिखा “लखनऊ की विशेष अदालत द्वारा बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में श्री लालकृष्ण आडवाणी, श्री कल्याण सिंह, डा. मुरली मनोहर जोशी, उमाभारती जी समेत 32 लोगों के किसी भी षड्यंत्र में शामिल न होने के कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करती हूँ।

देश-प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *