'ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के लिये कई चुनौती का सामना किया : Abhishek Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन का कहना है कि वेब सीरीज'ब्रीद: इनटू द शैडोजके किरदार को निभाने के लिये उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

ब्रीद: इनटू द शैडोज1० जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। 'ब्रीद: इनटू द शैडोजमें अभिषेक ने डॉ. अविनाश सभरवाल का किरदार निभाया जो विभाजित व्यक्तित्व विकार (स्प्लिट पर्सनैलिटी डिसऑर्डर) से पीड़ति व्यक्ति का है, जो एक तरफ अपने लापता बच्चे की तलाश करता एक व्याकुल पिता भी है और एक बुरा व्यक्ति भी है।अविनाश के किरदार में उतरने के दौरान अभिषेक को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

अभिषेक ने बताया,'जब हमने अवि को आकार देना शुरू किया तो कई चुनौतियां थीं। (निर्देशक) मयंक शर्मा और मैंने उसकी विशेषताओं और बारीकियों पर काम करने में हफ्तों खर्च किए। हम चाहते थे कि दर्शक महसूस करें कि शायद वे अवि की तरह किसी व्यक्ति को जान सकें। हमने उसे आपके आकर्षक हीरो के रूप में नहीं बनाया था।वेब सीरीज में सबसे बड़ी चुनौती उसे विश्वसनीय बनाना है।

अभिषेक बच्चन ने कहा,'' एक वेब सीरीज आपको सामान्य कहानी और उसे कहने के तरीके से अलग जाकर कुछ करने की स्वतंत्रता देती है। लेकिन इसकी सबसे बड़ी चुनौती है उसे विश्वसनीय बनाना। शुक्र है कि वे दो अलग-अलग व्यक्तित्व थे, जिनसे निपटने में कोई संघर्ष नहीं करना पड़ा। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *