भारत के खिलाफ बड़ा खेल रच रहा पाकिस्तान! पंजाब के फिरोजपुर में BSF ने ज़ब्त किया हथियारों का ज़खीरा

नई दिल्ली। बीएसएफ को पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर के अबोहर सीमा के पास बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें कि अबोहर सीमा के पास पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से भेजा गया हथियारों का बड़ा जख़ीरा बीएसएफ ने बरामद किया है। जिन हथियारों को पकड़ा गया है, वो आधुनिक हथियार हैं, और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले थे।

बता दें कि पाकिस्तान अक्सर भारत आतंकी हमले की साजिश रचता रहता है। ऐसे में कभी घुसपैठ तो कभी लोगों को बहला-फुसला कर नापाक मंसूबे जाहिर करता है। अब पंजाब के फिरोजपुर के अबोहर सीमा के पास हथियारों को सप्लाई करने का मामला सामने आया है। बता दें कि 12 सितंबर को सुबह 7 बजे के लगभग बीएसएफ को एक पीले रंग का प्लास्टिक बैक मिला।

BSF weapons

बैग मिलने से स्थानीय इलाकों में हड़कंप मच गया। जब बैग की तलाशी ली गई तो उसमें दो M-16 रायफल, 3 मैगज़ीन, 2 पिस्टल रिकवर की गई हैं। इस जख़ीरे के पास ही एक और बैग मिला जिसमें 3 ऐके-47, 3 मैगज़ीन भी बरामद हुईं। इस बड़े हथियारों के ज़खीरे के बाद आस-पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

अभी हाल ही में एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसने भारत में सुरक्षा एजेंसियों के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों का ध्यान आकर्षित किया. ISI और पाकिस्तान के आतंकी संगठन अब लोकल बदमाशों को काम दे रहे हैं। हाल ही में, चंडीगढ़ की खुफिया यूनिट ने सभी खुफिया एजेंसी यूनिट्स को आतंकवादियों और बदमाशों के बीच गठजोड़ और लोकल कनेक्शन के संबंध में सतर्क किया।

इंटेलिजेंस विंग ने कुछ गैंगस्टर्स के नाम देते हुए, दूसरी यूनिट्स को सतर्क किया था कि ISI और आतंकवादी संगठन इन गैंगस्टरों के संपर्क में हैं और उन्हें भारत में हमलों को अंजाम देने के लिए काम दे रहे हैं। इनमें से कुछ गैंगस्टर फरार हैं जबकि कुछ जेलों में बंद हैं। केंद्रीय खुफिया एजेंसी की पंजाब यूनिट ने अलर्ट किया था कि ISI और अन्य आतंकी संगठनों ने कुछ नेताओं को निशाना बनाने के लिए पांच बदमाशों को काम सौंपा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *