मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कोरोना संक्रमित,सीएम के साथ बैठक में हुए थे शामिल

लखनऊ। देश में कोरोना अपने भयानक रुप में सामने आ गया है। देश में कोरोना के आकड़े लगातार बढते जा रहे है भारत में रोजना कोरोना के 35 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे है जिसके चलते दुनिया में कोरोना की मार झेल रहे देशो में भारत तीसरे नंबर पर है। ऐसे में कोरोना की चपेट में राजनेता भी आने लगे है। मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। सहकारिता मंत्री भदौरिया बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। इसके साथ ही लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही वे विशेष विमान से अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं।लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों को एहतियातन क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है और सभी की कोरोना जांच की जाएगी।

मध्य प्रदेश में अरविंद भदौरिया के पहले कई विधायक और नेता कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिनमें धार विधायक नीना वर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, जावद विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, जबलपुर से लखन घनघोरिया, सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह भी शामिल हैं। इनमें से ज्यादातर इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं और कुछ का इलाज चल रहा है।

शेयर करें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *