मैंने अपने करियर में जो किया, उस पर विश्वास करता हूं और अडिग हूं: Shahrukh Khan

मुंबई।बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान ने अपने कैरियर में उतार-चढ़ाव देखे हैं कितु उनका कहना है कि उन्होंने अपने फैसलों पर कभी खेद नहीं जताया । मंगलवार को 54 वर्षीय खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर सवाल-जवाब का एक दौर 'आस्कएसआरके शुरू किया और अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया।

जब एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या उन्हें पिछले 1० सालों में खराब पटकथा चुनने का पछतावा है तो जवाब में खान ने कहा,'' आप जो करते हैं, उस पर आपको विश्वास करना होता और उस पर अडिग रहना होता है। … उपलब्धियां और स्वीकृति दर्शक के हाथ में है… । आपका विश्वास आपके दिल में होना चाहिए।” खान आखिरी बार 2०18 में आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो में नजर आए थे और उसके बाद से अभिनेता ने अपनी अगली परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि खान की नई फिल्मों को लेकर कई अटकलें लगाई जाती रही हैं लेकिन उन्होंने सब को नकार दिया है।

एक प्रशंसक के द्बारा खान की अगली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “शूटिग शुरू होगी, फिर निर्माण के बाद का काम पूरा किया जाएगा और सिनेमाघरों में आने में लगभग एक साल लग जाएंगे…मुझे लगता है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से यह भी आग्रह किया कि वे उनका 55 वां जन्मदिन मनाने के लिए दो नवंबर को मुंबई में उनके बंगले मन्नत के बाहर इकट्ठा न हो । खान ने कहा, ''मैं सलाह देता हूं कि कोई भीड़ में इकठ्ठा ना हो। मेरा जन्मदिन हो या कुछ भी हो! इस बार का प्यार… थोड़ा दूर से यार। हर साल उनके जन्मदिन पर वह अपनी बालकनी से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। उनके प्रशंसक आधी रात से ही उनके बंगले के बाहर जमा होने लगते हैं।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *