मोदी सरकार की उपलब्धियों का पत्र घर-घर पहुंचाएगी बीजेपी

रायपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने आज राजधानी रायपुर स्थित अशोका पार्क शंकर नगर में केंद्र सरकार के एक साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित पत्र को जनता तक पहुंचाने व केंद्र सरकार की उपलब्धियों से जनता को अवगत कराने के अभियान का छत्तीसगढ़ प्रदेश में विधिवत शुभारंभ किया।

इस अभियान के तहत आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड-19 के फैलने से बचाव के लिए सावधानियां और स्वस्थ रहने के लिए अच्छी आदतों का संकल्प भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने दिलाया एवं इस हेतु जनता से आह्वान किया ।

इस दौरान जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल, छगनलाल मूंदरा, जयंती भाई पटेल, उमेश घोरमोड़े, अकबर अली, अर्चना शुक्ला, रोहित साहू, संभु गुप्ता, असगर अली, आरिफ नियाजी दलविंदर सिंग बेदी आदि भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में घर घर पहुंच कर अभियान के तहत आह्वान किया व मोदी का पत्र एवं सरकार की उपलब्धियों का पाम्पलेट वितरित किया।
इस दौरान भाजपा केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग व सरकार के नियमो का ध्यान रखा।

आज भारत आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊचाईयो को छुने के लिए पूरी तरह तैयार है – संजय श्रीवास्तव

गरियाबंद – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल चुनौतीपूर्ण और प्रभावशाली रहा है। इस एक साल में केन्द्र सरकार ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए तो कई उपलब्धियो सरकार के खाते में दर्ज हुई। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ देश को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने देश के जन आकांक्षाओ को पूरा करने का काम किया।

आज भारत आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊचाईयो को छुने के लिए पूरी तरह तैयार है। कोविड 19 और अम्फान जैसे चुनौतीपूर्ण संकट की घड़ी में भी सरकार ने इससे निपटने बेहतर प्रबंधन किया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की कल्पना इस दुख और विपदा से देश को बाहर निकालने में सशक्त आधार बनेगी। उक्त बाते भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने केन्द्र सरकार के एक साल पूरा होने पर भाजपा द्वारा जिला मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *