रघुवंश प्रसाद को अब लालू यादव ने लिखा पत्र, कहा-आप कहीं नहीं जा रहे

पटना। बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के इस्तीफे के बाद अब पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद ((Lalu Prasad Yadav) ‘डैमेज कंट्रोल’ में जुट गए हैं। लालू प्रसाद ने रघुवंश प्रसाद सिंह को एक पत्र लिखकर उन्हें मिल-बैठकर बातचीत करने की बात कही है।

लालू यादव ने रघुवंश सिंह के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्र लिखा है। इसमें लिखा है, ‘आप एक बार स्वस्थ हो जाएं तब हम बात करेंगे। आप कहीं नहीं जा रहे हैं।’

बिहार में RJD को झटका, वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने छोड़ा पार्टी का दामन

इससे पहले गुरुवार को रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से इस्तीफे दे दिया। फिलहाल रघुवंश प्रसाद दिल्ली के एम्स (AIIMS) में स्वास्थ्य कारणों से भर्ती हैं। अस्पताल से ही उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद को एक चिट्टी लिखकर इस्तीफा देने की घोषणा की। उन्होंने पत्र में लालू प्रसाद यादव को संबोधित करते हुए लिखा, कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीठ पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं।

रघुवंश प्रसाद ने इस पत्र को यहां के पत्रकारों को भेजा है। उन्होंने पत्र में लोगों से माफी मांगते हुए आगे लिखा है, पार्टी, नेता, कार्यकर्ता और आमजन ने बड़ा स्नेह दिए। क्षमा करें। फिलहाल रघुवंश के इस्तीफे को लेकर आरजेडी के नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा और जदयू उनके इस कदम को सही फैसला बता रहे हैं।

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी में रामा सिंह की एंट्री की खबरों को लेकर खफा चल रहे थे और उन्होंने इसका पुरजोर विरोध भी किया था। उन्होंने इससे पहले ही पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर यह संकेत दे दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *