रायुपर में ड्रग्स बेचने वाला समाज सेविका का बेटा, प्रेमिका सहित गिरफ्तार

आरोपियों से 7 ग्राम कोकीन पुलिस ने किया जब्त

रायपुर। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में कोकीन (DRUGS) बेचने के आरोप में पुलिसकर्मियों ने समाज सेविका के बेटे और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिसकर्मियों ने लग्जरी कार और कोकीन बरामद किया है।

आरोपियों की जानकारी पूर्व में गिरफ्तार हुए मुंबई के तस्कर से पुलिसकर्मियों को मिली थी। बुधवार की रात को आरोपी अपने ग्राहकों को कोकीन सप्लाई (DRUGS) करने जा रहे थे, इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा हर्षवर्धन शर्मा और लखप्रीत कौर बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार शहर में कोकीन बेचने वाले आरोपियों पर लगातार रायपुर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। पूर्व में पुलिस 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुंबई से गिरफ्तार हुए आरोपियों ने ड्रग्स कारोबार बेचने के मामलें में रायपुर के समाजसेवी के बेटे का नाम बताया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच की और बुधवार को सप्लाई देने से पूर्व पकड़ा। आरोपी की प्रेमिका भी कारोबार में शामिल थी। भिलाई स्थित निवास से वो अपने परिचितों को कोकीन की सप्लाई करती है।

वीआईपी रोड और फार्म हाउस थे ठिकाना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी रायपुर के वीआईपी रोड में बने होटल और फार्म हाउस में पार्टियों का आयोजन करते थे। इन पार्टियों में शहर के रईसजादों (DRUGS) को बुलाया जाता था और नशे के कारोबार को अंजाम दिया जाता था। पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है। आरोपियों के साथ ही ड्रग्स खरीदने वाले रईसजादों की कुंडली भी पुलिस तैयार कर रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *