रिया के साक्षात्कार पर Sushant Singh Rajput के वकील ने कहा, उन्हें मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए

नयी दिल्ली।अभिनेता सुशांत सिह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अप्रत्यक्ष निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि कानून के साथ टकराव की स्थिति वाले व्यक्तियों को मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए।

चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में राजपूत की मौत के मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करने की कोशिश की थी। चक्रवर्ती पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इस इंटरव्यू के बाद सिह ने ट्वीट किया, '' मेरा मानना है कि कानून की नजरों में जिन लोगों की भूमिका संदिग्ध हो, उन्हें मीडिया में सुर्खियां बटोरने से रोका जाना चाहिए। अगर वे निर्दोष हैं तो वह उनकी छवि खराब करता है और अगर वे दोषी है तो अवांछित सुर्खियां देता है।

चक्रवर्ती शुक्रवार सुबह मुम्बई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी, जहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) उनसे पूछताछ करेगी। चक्रवर्ती (28) से इस मामले में सीबीआई पहली बार पूछताछ कर रही है । उच्चतम न्यायालय ने पिछले सप्ताह इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का रास्ता साफ कर दिया था। राजपूत के पिता ने पटना में रिया और अन्य कई लोगों के खिलाफ अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन की हेराफ़ेरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अभिनेता 14 जून को उपनगर बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hacklink titan jel titan jel kilo verme bahçe dekorasyonu bahçe dekorasyonu evde ek gelir evde ek gelir eskişehir haber eskişehir haber sondakika haberleri sondakika haberleri magazin haberleri magazin haberleri