लालू यादव के समधी चंद्रिका राय पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पटना AIIMS में भर्ती

पटना। बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी है। आम लोगों के साथ इसकी चपेट में बड़े नेता भी आ रहे हैं। अब आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई है। हालांकि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है।

chandrika lalu

एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि वे बुधवार को ही भर्ती हुए हैं और उनकी स्थिति फिलहाल ठीक है। गौरतलब है कि चंद्रिका राय के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में जाने की भी अटकलें लगायी जा रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि वे सितंबर में राजद छोड़ जेडीयू ज्वाइन कर लेंगे। बता दें कि बीते फरवरी में ही उन्होंने राजद छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

Corona

 

वहीं अगर बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों की बात करें तो गुरुवार को 2082 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई। इनमें 29 जुलाई को 1445 और 28 जुलाई व इसके पूर्व 637 नए संक्रमित शामिल हैं। जबकि 12 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,001 और मृतकों की संख्या बढकर 285 हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *