लॉकडाउन में पैदल चलने वाले मजदूरों की बात गोल कर गए प्रधानमंत्री: Congress

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली जनसभा के बाद शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपने भाषण में 'अनियोजित लॉकडाउन के समय पैदल चल कर घर पहुंचने वाले मजूदरों की बात गोल कर गए।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, '' माननीय मोदी जी, मोदी सरकार के अनियोजित लॉकडाउन में हज़ारों किलोमीटर पैदल चल कर बिहार आए प्रवासी मज़दूरों की बात गोल कर गए। पांव में छाले, भूखे प्यासे। आपकी सरकार से लठियां खाई अलग से। उन्होंने दावा किया, ''जुमला फेंक कर सोचते हैं, सब पाप धूल गए। मजदूर और बिहार सब याद रखेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहली रैली को रोहतास में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने संविधान के अनुच्छेद 37० और कृषि संबंधी तीन नये कानून पर क ांग्रेस सहित विपक्ष के रुख की कड़ी आलोचना की और साथ ही साफ शब्दों में कहा कि देश अपने फैसलों से पीछे नहीं हटेगा । प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा, ''देश, जहां संकट का समाधान करते हुए आगे बढ़ रहा है, ये लोग देश के हर संकल्प के सामने रोड़ा बनकर खड़े हैं।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *