शुतुरमुर्ग की तरह सच्चाई से मुँह छिपा रही भूपेश सरकार : कौशिक |

नेता प्रतिपक्ष ने 2 माह से वेबसाइट बंद होने का लगाया आरोप

रायपुर। कोरोना संक्रमण काल में विपक्ष ने भूपेश सरकार पर हमला बोल रखा है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार द्वारा की गई तैयारियों पर सवाल खड़ा किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, कि चिकित्सा सेवा की पर्याप्त और ताज़ा जानकारी कोरोना संक्रमितों को देना में सरकार लापरवाही परिचय दे रही है।

नेता प्रतिपक्ष (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कहा, कि आज हालात ये हैं कि हॉस्पिटल में बेड की उपलब्धता की जानकारी देने वाली वेबसाइट के पिछले दो माह से बंद पड़े होने के कारण कोरोना मरीजों को अस्पताल और वहाँ बेड की उपलब्धता की सही जानकारी नहीं मिल पा रही है।

केंद्र सरकार के खिलाफ प्रलाप कर रही सरकार

नेता प्रतिपक्ष (DHARAMLAL KAUSHIK) ने कहा, कि कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य सरकार शुरू से ही लापरवाह रही है। कोरोना की रोकथाम के बजाए प्रदेश के मुख्यमंत्री, उनके मंत्री और कांग्रेस नेताओं का पूरा ध्यान केंद्र सरकार के खिलाफ प्रलाप मं ही केंद्रित रहा है। प्रदेश आज तक कोरोना की यंत्रणा के दंश झेल रहा है। अब भी प्रदेश के मुख्यमंत्री बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना के बढ़ते मामलों को प्रति फिर लापरवाही का परिचय दे रहे हैं।

वेसबाइट में ताजा अपडेट नहीं

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि सितंबर माह में जब कोरोना मरीजों के लिए बेड की मारामारी मची थी, तब प्रदेश सरकार ने एक वेबसाइट ‘हॉस्पिटल.सीजीकोविड19.इनÓ बनवाकर बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजनयुक्त बेड, आईसीयू, वेंटीलेटर, होम आइसोलेशन की प्रक्रिया जैसी अहम जानकारी देनी शुरू की थी।

पिछले दो माह से इस वेबसाइट में ताज़ातरीन डाटा अपलोड नहीं किया जा रहा है। जिससे कोरोना के नए मरीजों के सामने कई व्यावहारिक दिक्कतें पेश आ रही हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री अब यह स्पष्ट करें कि कोरोना के नए मरीज कहाँ भर्ती हों? प्रदेश में इस चालू माह के दूसरे पखवाड़े में कोरोना संकट प्रदेश में दहशत फैला रहा है और प्रदेश सरकार सबकुछ सामान्य बताकर शुतुरमुर्ग की तरह सच्चाई से मुँह छिपा रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hacklink titan jel titan jel kilo verme bahçe dekorasyonu bahçe dekorasyonu evde ek gelir evde ek gelir