संजय राउत ने सुशांत सिंह के परिवार से कहा, ‘न्याय के लिए शांत रहें’

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कहा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। उन्होंने इस बात को दोहराते हुए अभिनेता के परिवारवालों व लोगों से अनुरोध किया कि वे शांत रहें और पुलिस को अपना काम करने दें। राउत ने मीडिया को बताया, “मकसद सुशांत के लिए न्याय को सुनिश्चित करना है। मैं सुशांत के परिवारवालों व लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे कुछ समय के लिए शांत रहें और मुंबई पुलिस को शांतिपूर्वक अपनी जांच पूरी करने दें। पुलिस की जांच में सभी को सहयोग करना चाहिए।”

Sanjay Raut

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम किसी भी तरह से इसमें शामिल नहीं है। उन्होंने कहा, “आदित्य ठाकरे का नाम सिर्फ मीडिया द्वारा उछाला गया है। प्रचार के लिए व सनसनी पैदा करने के लिए कोई भी किसी का भी नाम ले सकता है, खासकर किसी बड़ी हस्ती या उनके परिवार का। यह आजकल मीडिया के लिए आम बात हो गई है।”

Sushant Singh

सीबीआई जांच को लेकर बार-बार की जा रही मांग पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, “सीबीआई किस दूसरे एंगल का पता लगा लेगी..पहले पुलिस को तो अपनी जांच खत्म कर लेने दें। फिर अगर आपको संतुष्टि नहीं होती है तो सीबीआई को लाइए और अगर जरूरत पड़े तो मोसाद और केजीबी को भी शामिल कीजिए।”

Sanjay Raut, Shiv Sena

उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों, शिवसेना के विरोधियों और सुशांत के परिवार के सदस्यों को इंतजार करना चाहिए क्योंकि मुंबई पुलिस की जांच जल्द ही पूरी होने वाली है।

इससे पहले, शिवसेना नेता ने आरोप लगाया था कि दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने दो बार शादी की थी और इससे उनके बेटे के साथ रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। इसके बाद, सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह के वकील ने राउत को परिवार से अपने ‘असत्य’ बयानों पर माफी मांगने के लिए 48 घंटे का समय दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *