सलमान खान का एक वक्त ऐसा भी था, साढ़े चार घंटे इंतेजार कराकर पीछे के दरवाजे से निकल गया था यह डायरेक्टर

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस (सीजन 13) हॉस्ट कर रहे हैं। 50 वर्ष की उम्र पार कर चुके सलमान का दबदबा आज भी कायम है और उनके फैंस आज भी उन्हें सिर आंखों पर बिठाकर रखते हैं। लेकिन, सलमान खान के बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष भी करना पड़ा था। सलमान खन को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान गुजरे जमाने के एक्टर और मशहूर स्क्रिप्ट राइटर हैं।

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान का करियर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। सलीम खान ने प्रोड्यूसरों से बेटे को फिल्म में लेने की सिफारिश करते थे। एक बार सलीम ने एक डायरेक्टर से कहा कि आप अपनी फिल्म के लिए मेरे बेटे का नाम अनाउंस कर दीजिए। डायरेक्टर ने कहा कि मेरे पास बजट नहीं है और मैं फिल्म नहीं बना पाऊंगा। सलीम ने कहा कि आप सिर्फ घोषणा कर दीजिए मेरे बेटे का नाम हो जाएगा।

इस पार्टी की खबरें मैग्जीन और अखबारों में सामने आने के बाद सलमान खान का नाम सामने आ गया। सलीम खान का यह आईडिया काम कर गया। सलमान खान का नाम डायरेक्टर ओर प्रोड्यूसरों तक पहुंच गया। उसी दौरान राजश्री प्रोड़्क्शन हाऊस भी अपनी नई फिल्म मैने प्यार किया के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहा था। मोहनीश बहल के कहने पर सलमान वहां ऑडिशन देने गए।

लेकिन सलमान को साढ़े चार घंटे इंंतजार कराने के बाद भी सूरज बडज़ात्या उनसे नहीं मिले। आखिर फिल्म में दीपक तिजोरी फाइनल हो गए। लेकिन कुछ कारणों से दीपक तिजोरी फिल्म नहीं कर पाए और इस तरह सलमान की फिल्म में एंट्री हो गई, उसके बाद की कहानी आपको पता है सलमान आज कहां हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान 'कभी ईद कभी दिवाली और राधे फिल्म में काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *