सीएम भूपेश बघेल ने शादी के लिए मंच से विधायक का लिया नाम तो गूंजे ठहाके

विधायक ने कहा आपके आशीर्वाद से ही करूंगी विवाह

महासमुंद। महासमुंद जिले में रविवार को आयोजित साहू समाज (SAHU SAMAJ) के कार्यक्रम में उद्बोधन के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विधायक की शादी का प्रस्ताव लोगों के सामने रख दिया।

सीएम के प्रस्ताव पर पहले लोग झेपे, लेकिन विधायक की रजामंदी मिलने पर वो तैयार हो गए। सीएम ने परिचय देना शुरु किया, तो मंच पर आसीन विधायक ने सीएम के पास पहुंचकर उनके आशीर्वाद से शादी करने की बात कही। मौके पर मौजूद लोगों ने विधायक की बात पर सहमति जताई और उसके बाद कार्यक्रम का आयोजन हो सका।

यह है पूरा मामला

रविवार को महासमुंद जिले में साहू समाज (SAHU SAMAJ) के युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन रखा गया था। कार्यक्रम में खास तौर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, विधायक धनेंद्र साहू समेत समाज के प्रमुख लोग शामिल हुए। मंच पर अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि एक लड़की का परिचय मैं भी देना चाहता हूं।

वो 32 साल की है, रंग गोरा, पहले जिला पंचायत स्तर की नेता थी अब विधायक बन चुकी है। सीएम की बाते सुनकर सब मंच पर मौजूद कसडोल विधायक शकुंतला साहू को देखने लगे। लोगों ने सीएम ने विधायक का गोत्र भी पूछ लिया यह सुनकर सीएम अपनी हंसी रोक नहीं पाए फिर विधायक को मंच पर बुलाया। माइक पर शकुंतला साहू ने कहा कि वो भूपेश बघेल के आशीर्वाद से विधायक हैं और उनके आशीर्वाद से ही शादी करेंगी।

प्रगतिशील समाज है साहू समाज

सीएम ने आयोजन की तारीफ करते हुए कहा कि साहू समाज (SAHU SAMAJ)एक प्रगतिशील समाज है। जो लगातार समाज में सुधार के लिए अपने नए प्रयासों की वजह से जाना जाता है । पुराने समय में मड़ई मेले होते थे। इसमें युवक-युवती एक दूसरे को जानते थे, समझते थे और परिवारों के बीच रिश्ते तय होते थे। अब इसका स्वरूप बदला है। अब युवक युवती परिचय सम्मेलन होते हैं। यह अच्छा प्रयास है इससे खर्च बचता है और समाज में जुड़ाव भी होता है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *